Realme P1 5G Offer On Flipkart

Realme P1 5G Offer On Flipkart: एक शानदार फोन खरीदने का बड़ा मौका, जानिए पूरी जानकारी

Realme P1 5G Offer On Flipkart: रियलमी शुरुआती समय से ही भारतीय मार्केट में बेहद ज्यादा प्रसिद्ध टेक कंपनियों में से एक रहा है, जिसके द्वारा बनाए जाने वाले फोनों को लाखों लोगों द्वारा भारी संख्या में खरीदा जाता है, हालांकि इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होने की वजह से काफी ज्यादा लोग इस फोन को नहीं खरीद पाते हैं, परन्तु वर्तमान में इसमें शानदार ऑफर (Realme P1 5G Offer On Flipkart) देखने को मिल रहा है।

अगर आप भी इस शानदार फोन को कम कीमत के साथ खरीदना चाहते हैं, तो आप हमारे इस लेख में अंत तक बने रहिए, साथ ही इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को जानने के लिए इस लेख को अंत तक पढ़े। आइए शुरू करते है।

Realme P1 5G Features

किसी भी फोन को लेने से पहले उसके फीचर के बारे में जानना बहुत ज्यादा आवश्यक होता है, तो ऐसे में आपके लिए महत्वपूर्ण तरीके से इसकी सभी महत्वपूर्ण फीचर के बारे में बताया गया है, जिसे आप सरलता से जान सकते हैं।

Display: इस शानदार फोन की डिस्प्ले की बात की जाए तो, इसमें 6.67 इंच की एफएचडी + अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है, जिसके साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलता है, साथ ही 2000 Nits की पीक ब्राइटनेस भी इसमें उपलब्ध करवाई गई है।

Realme P1 5G Offer On Flipkart

Camera: इस शानदार फोन के कैमरे की बात की जाए तो, इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाने वाला है, जिसके बाद दूसरा कैमरा भी दिया जाएगा साथ ही फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शानदार फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।

Processor: बात करें इसके प्रोसेसर की तो, इस शानदार फोन में प्रसिद्ध प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 का चिपसेट देखने को मिलेगा जो दमदार परफॉर्मेंस निकाल कर देगा।

Battery: अंत में बात करें इस शानदार फोन में मिलने वाले बैटरी की तो, इसमें 5000 माइलेज की बड़ी बैटरी देखने को मिलने वाली है, जिसको चार्ज करने के लिए कंपनी द्वारा 45 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाने वाला है।

Realme P1 5G Offer On Flipkart

अब बात करें Realme P1 5G फोन में मिलने वाले ऑफर (Realme P1 5G Offer On Flipkart) की तो, वर्तमान में शानदार फोन की 6GB रैम और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत ₹20,999 देखने को मिल रही है, जिसमें फ्लिपकार्ट द्वारा 23 परसेंट का छूट देखने को मिल रहा है, जिसके बाद इस शानदार फोन की कीमत मात्र 15,999 हो जा रही है, इस कीमत के साथ यह फोन काफी धाकड़ परफॉर्मेंस निकाल कर दे सकता है।

इस रियलमी के फोन में एक बड़ी ऑफर यह देखने को मिल रही है कि इस फोन को खरीदने पर ग्राहकों को 14250 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है, साथ ही यदि आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं, तो 5% का कैशबैक भी पा सकते हैं।

Realme P1 5G Specifications

Realme P1 5G Offer On Flipkart

हालांकि किसी भी फोन को लेने से पहले उसके सभी महत्वपूर्ण जानकारी को जानना बेहद आवश्यक की होती है इसी को ध्यान में रखते हुए आपके लिए एक खूबसूरत टेबल इस फोन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी के तौर पर नीचे उपलब्ध करवाया गया है यदि आप भी इस फोन को लेने की पूरी तैयारी कर चुके हैं तो इसकी महत्वपूर्ण जानकारी को एक बार जरूर देख ले।

यदि आप इस फोन को नहीं लेना चाहते हैं, तो इसके अलावा आप Nothing Phone 2a फोन को ले सकते हैं। इसमें भी काफी शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलती है, जिसको आप जान सकते हैं।

विशेषता विवरण
लॉन्च तिथि 15 अप्रैल 2024
प्रदर्शन 6.67 इंच टचस्क्रीन प्रदर्शन, 120 हर्ट्ज़ रिफ़्रेश रेट, एफएचडी+ रेज़ोल्यूशन (2400×1080 पिक्सेल)
प्रोसेसर MediaTek Dimensity 7050
जीपीयू Cortex-A78 cores clocked at 2.6GHz
रैम 6जीबी, 8जीबी
बैटरी 5000मिलीएम्पआई गैर-निकालने योग्य, 45डब्ल्यू फ़ास्ट चार्जिंग समर्थन
पिछला कैमरा 50एमपी (f/1.8 अपरेचर) प्राइमरी + 2एमपी डेप्थ सेंसर
फ्रंट कैमरा 16एमपी (f/2.0 अपरेचर) सेल्फ़ी कैमरा
ऑपरेटिंग सिस्टम रियलमी यूआई 5.0 के साथ एंड्रॉयड 14
स्टोरेज 128जीबी, 256जीबी UFS 3.1 स्टोरेज
रंग पीकॉक ग्रीन, फीनिक्स ग्रीन
आईपी रेटिंग आईपी54 धूल और पानी के प्रतिरोध
कनेक्टिविटी वाई-फाई 802.11 a/b/g/n/ac/6, ब्लूटूथ v5.20, जीपीएस विथ A-जीपीएस, ग्लोनास, गैलिलियो, बीडीएस, यूएसबी टाइप-सी 2.0
सेंसर इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर, जायरो, प्रॉक्सिमिटी, कंपास
ऑडियो ड्यूल स्टीरियो स्पीकर्स, 3.5मिमी हेडफ़ोन जैक
आयाम 7.97mm
वजन 188g
भारत में कीमत (6 मई 2024 को) 15,980 रुपये से शुरू

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *